IND vs BAN 3rd ODI : अपनी परफेक्ट फैंटेसी टीम इन खिलाड़ियों के साथ बनाए, जानें आज की संभावित Playing 11

IND vs BAN 3rd ODI Dream 11 Prediction

भारत और बांग्लादेश टीम के बीच में 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला शनिवार 10 दिसंबर को खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज क्लीन स्वीप होने से बचाने का पूरा प्रयास करेगी। टीम इंडिया को मीरपुर में खेले गए शुरुआती के दोनों ही मुकाबलो में हार का सामना करना पड़ा था। पहले मुकाबले में उसे गेंदबाजों के बहुत खराब प्रदर्शन के वजह से एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं दूसरे मुकाबले में भारत 5 रन से हार गया था। लगातार 2 हार झेलकर भारतीय टीम यह सीरीज पहले ही गंवा चुकी है। टीम इंडिया सीरीज के तीसरे मुकाबले को जीतकर किसी भी हाल में क्लीन स्वीप से बचने की कोशिश में बराबरी हासिल करना चाहेगी।

अपनी ड्रीम 11 टीम में इन खिलाड़ियों को चुने

बांग्लादेश टीम को सीरीज के पहले मुकाबले में जीत के लिए 51 रनों की आवश्यकता थी। और मेहदी हसन के दम पर बांग्लादेश ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था। दूसरे मैच में भी मेहदी हसन ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। इस मुकाबले में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने अंगूठे में चोट के बाद भी 28 गेंदों में तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली थी। और जीत की दहलीज को पार करने से रह गए थे। वह अपने अंगूठे के इलाज के लिए वापस मुंबई लौट गए हैं। आखिरी मुकाबले के लिए वह उपलब्ध नहीं हो सकेंगे।

Team India

विराट कोहली पहले और दूसरे मुकाबले में भी असफल रहे थे। और उन्होंने पहले मुकाबले में केवल 9 रन ही बनाए थे। तो दूसरे मुकाबले में महज 5 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए थे। धवन भी दूसरे मुकाबले में 8 रन बनाए थे। तो पहले में केबल 7 रन ही जोड़े थे। वहीं पहले मुकाबले में 73 रन बनाने वाले केएल राहुल पिछले मुकाबले में 28 गेंदों पर 14 रन बनाकर भारत को बीच मझधार में डूबने के लिए छोड़ गए थे। श्रेयस अय्यर लगातार बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं। वह 2 मुकाबलों में 106 रन बना चुके हैं। श्रेयस अय्यर के अलावा अगले मुकाबले में भारत के बल्लेबाजों से उम्मीदें करना आपकी ड्रीम टीम के लिए गलत साबित हो सकता है।

भारत और बांग्लादेश की परफेक्ट ड्रीम इलेवन टीम

बल्लेबाज :विराट कोहली, महमुदुल्लाह, श्रेयस अय्यर,लिटन दास

विकेट कीपर बल्लेबाज : केएल राहुल

ऑलराउंडर: वॉशिंगटन सुंदर ,शाकिब अल हसन (कप्तान)

गेंदबाज: मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मेहदी हसन मिराज (उपकप्तान), इबादत हुसैन

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग टीम

भारत की टीम

शिखर धवन, राहुल त्रिपाठी, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान/ (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, कुलदीप यादव,उमरान मलिक।

बांग्लादेश की टीम

अनामुल हक, लिटन दास (कप्तान), नजमुल हुसैन शांतो, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम, मेहदी हसन मिराज, महमुदुल्लाह, आफिफ हुसैन, नसुम अहमद, इबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *