20.4 C
Los Angeles
Monday, May 20, 2024

GT vs SRH: गुजरात टाइटंस की टीम पहुंची प्लेऑफ में, सनराइजर्स का सफर खत्म

Gujarat Titans Playoff: आईपीएल 2023 का 62वा मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच में खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात ने हैदराबाद को 34 रनों करारी शिकस्त दी। ओर इस जीत के साथ ही गुजरात टाइटंस आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन चुकी है। और सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। इस मुकाबले में सनराइजर्स के कप्तान एडेन मार्क्रम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। और इस फैसले को गुजरात टाइटंस ने गलत साबित कर दिया। और सनराइजर्स हैदराबाद के सपनो पर पानी फेर दिया।

प्लेऑफ में पहुंची गुजरात टाइटंस की टीम

Image Source : Twitter

पिछले सीजन की चैंपियन गुजरात टाइटंस की टीम इस सीजन भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। गुजरात टाइटंस आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन चुकी है। गुजरात की आईपीएल के इस सीजन में यह 9वीं जीत थी। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल शानदार शतक जड़ दिया। उन्होंने 58 गेंदों मे 101 रनो की पारी खेली। जिसमे उन्होंने 13 चौके और 1 छक्का लगाया। उनकी इस पारी के बदौलत गुजरात ने 189 रन का स्कोर खड़ा किया। हैदराबाद की और से भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर 5 विकेट चटकाएं।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्लेऑफ से बाहर

गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मुकाबले में मिली हार के बाद हैदराबाद की टीम आईपीएल 2023 से बाहर हो चुकी है। सनराइजर्स की टीम आईपीएल के इस सीजन में 8वीं हार मिली है। और इस हार से टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की सभी रास्ते बंद हो चुके हैं। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने बहुत खराब प्रदर्शन किया है। लेकिन गेंदबाजों ने अपने प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंस को टीम

शुभमन गिल,रिद्दिमान साहा (विकेटकीपर),हार्दिक पांड्या (कप्तान), साई सुदर्शन, दासुन शनाका,डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद,मोहित शर्मा।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम

अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, ऐडन मारक्रम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), सनवीर सिंह, टी,मार्को यानसन, भुवनेश्वर कुमार,अब्दुल समद, नटराजन, मयंक मार्कन्डे, फजलहक फारूखी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles