17.7 C
Los Angeles
Wednesday, June 12, 2024

ENG vs SL Live: आज इंग्लैंड के सेमीफाइनल में जाने के सपने को तोड़ सकती है। श्रीलंका टीम, जाने कब और कहा देखें ये मुकाबला

T20 World Cup 2022 ENG vs SL Live 

टी20 विश्व कप के ग्रुप 1 के एक बहुत खास मुकाबले में इंग्लैंड का मुकाबला आज श्रीलंका को टीम के साथ होगा। इस मुकाबले से ग्रुप 1 की पूरी तस्वीर बदल जाएगी। और इस मुकाबले में श्रीलंका के लिए हासिल करने के लिए अब कुछ भी बाकी नही बचा है। पर वह इंग्लैंड के बनते हुए काम को भी बिगाड़ सकता है। इंग्लैंड की टीम को इस महत्वपूर्ण मुकाबले में जीत से कम तो अब कुछ भी मंजूर नहीं हो सकता है।

इंग्लैंड की टीम अपने ग्रुप के प्वाइंट्स टेबल में अभी 5 अंकों के साथ नंबर 3 पर खड़ी हुई है। वहीं न्यूजीलैंड को टीम 7 अंकों के साथ टेबल शीर्ष पर मोजूद है। जबकि ऑस्ट्रेलिया की टीम इतने ही अंकों के साथ नंबर 2 पर है। इंग्लैंड की टीम के लिए अच्छी खबर तो ये है। कि उसका नेट रन रेट ऑस्ट्रेलिया से काफी अच्छा है। ऐसे में सिर्फ एक ही जीत उसे आराम से सेमीफाइनल में पहुंचा सकती है।

England vs Sri Lanka match live streaming

श्रीलंका की टीम के खिलाफ जॉस बटलर की टीम का रिकॉर्ड भी बहुत अच्छा है। इंग्लैंड टीम ने टी20 अंतर्राष्ट्रीय में श्री लंका के खिलाफ अपने पिछले 7 मुकाबले जीते हैं। एशिया कप 2022 की चैंपियन टीम श्रीलंका चाहे सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाए। पर वह बड़ी से बड़ी टीमों को हराने की दम रखती है। ऐसे में इस महत्वपूर्ण और करो या मरो के मुकाबले में इंग्लैंड अपने विरोधियों को कमजोर समझने की भूल नहीं करेगा।

कब कहा ओर कितने बजे खेला जाएगा मुकाबला

इंग्लैंड और श्रीलंका टीम के बीच में यह महत्वपूर्ण और निर्णायक मुकाबला आज सिडनी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। और इस मुकाबले का टॉस भारतीय समय अनुसार 1:00 बजे होगा। और टॉस के आधे घंटे बाद यानी 1:30 बजे इस मुकाबले की पहली गेंद फेंकी जाएगी।

कहा देखे मुकाबले को लाइव

England vs Sri Lanka match live streaming

इंग्लैंड और श्रीलंका टीम के बीच में वर्ल्ड कप का यह मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क तें स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। और यह मुकाबला सभी तरह के अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं। मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी प्लस हॉटस्टार एप्प के माध्यम से देखी जा सकती है।

इंग्लैंड और श्रीलंका की टीम

श्रीलंका की टीम

दासुन शनाका (कप्तान),कुसल मेंडिस, धनुष्का गुणथिलका, पथुम निसंका, जेफरी वांडरसे, भानुका राजपक्षे, चरित असलंका, धनंजया डिसिल्वा, वनिन्दु हसरंगा, महेश थीक्षना, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, लाहिरु कुमारा, दिलशान मदुशंका, प्रमोद मदुशन।

इंग्लैंड की टीम

जोस बटलर (कप्तान), एलेक्स हेल्स ,डेविड मलान, लियाम लिविंगस्टोन, मोईन अली, हैरी ब्रूक, सैम करन, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles