15.2 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

SRH vs DC : हैदराबाद और दिल्ली का आमना सामना, जाने दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन

SRH vs DC Live Streaming: आईपीएल 2023 का 34वा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराईजर्स हैदराबाद टीम के बीच में खेला जाएगा। दोनो टीमों के बीच यह मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। आईपीएल के इस सीजन में दोनों टीमों की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में 6 मुकाबले खेले है। जिसमे 4 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 6 मैचों में से 5 में हार का सामना करना पड़ा है। आज के मुकाबले दोनों टीमो की निगाहे जीत हासिल करने पर रहेगी।

ऐडन मार्करम की कप्तानी वाली एसआरएच टीम की आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत बहुत ही खराब रही है। उन्होंने 6 में से केवल 2 मुकाबले ही जीते हैं। हेदरबाद के बल्लेबाज़ों काफी निराश किया है। और कोई भी बल्लेबाज फॉर्म में नही दिखाई दिया है। गेंदबाजी अच्छी गेंदबाजी होने के बाद भी हैदराबाद के गेंदबाज मुकाबले जिताने कामयाब नही रहे है

जाने कैसी है पिच की रिपोर्ट

राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अब तक आईपीएल के कुल 67 मुकबले खेले जा चुके हैं। यहां पर लक्ष्य का पीछा करने वाली 36 बार और पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 30 मुकाबला जीती है। इस पिच पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का औसत स्कोर लगभग 160 रनो का रहा है। ओर सबसे बड़ा रिकॉर्ड इस मैदान में 231 रन का है। जो की घरेलू टीम सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने ही बनाया है। इस पिच पर शुरुआत में तेज गेंदबाजों को अच्छी मदद मिलती है। लेकिन उसके बाद स्पिनर्स को ज्यादा सहायता मिलती है।

कहा देखे लाइव मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क स्पोर्ट्स चैनलो पर अलग अलग भाषाओं में दिखाया जाएगा। और इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प के माध्यम सभी भाषाओं देख सकते है। और मुकाबले का मजा उठा सकते हैं।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स की टीम

डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, मनीष पांडे, फ्लिप साल्ट (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, ललित यादव, अमान खान, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, मुकेश कुमार, एनरिक नोर्जे।

एसआरएच की टीम

हैरी ब्रुक, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, मयंक अग्रवाल,एडेन मार्कम (कप्तान), हैनरिक क्लासेन (विकेटकीपर),वॉशिंगटन सुंदर, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, उमरान मलिक।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles