RR vs CSK: राजस्थान और चेन्नई के बीच महा मुकाबला, ऐसी होगी दोनो टीमों की प्लेइंग 11

RR vs CSK Live: आईपीएल 2023 के 37वे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम की टक्कर होगी। इस दोनो टीमों के बीच यह मुकाबला सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स ने पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के 3 रनो से हराया था।

आईपीएल के पॉइंट्स टेबल में चेन्नई की टीम के 7 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक है। और अंक तालिका में पहले स्थान पर मोजूद है। वही राजस्थान रॉयल्स की टीम 7 मैचों में से 4 जीत के साथ नंबर 3 पर मोजूद है। दोनो टीमों ने इस सीजन में अब तक कमाल का प्रदर्शन किया है। आज के मुकाबले दोनों टीमें जीत के इरादे से मैदान में उतरने वाली है।

ऐसा रहेगा पिच का मिजाज

Chennai Super Kings vs Rajasthan Royals T20 Live Streaming

जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में गेंदबाजो के लिए जन्नत है। इस पिच पर तेज गेदबाजों से लेकर स्पिनर्स सबको बहुत मदद मिलती है। जयपुर के इस मैदान पर आईपीएल में केबल एक बार ही 200 से ज्यादा का स्कोर बना है। राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच में आईपीएल 2023 का मुकाबला खेला गया था। और इस मुकाबले में भी बड़ा स्कोर नही बना सका था। यहां बल्लेबाजों को बड़े शॉट्स खेलने में परेशानी होती है।

टॉस की रहेगी सबसे बड़ी भूमिका

जयपुर के सवाई मानसिंह के मैदान पर पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को ज्यादा फायदा होता है। इस ग्राउंड में आईपीएल के 48 मुकाबले खेले जा चुके है। जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 16 मुकाबले जीते है। मतलब सीएसके और राजस्थान के बीच में होने वाले इस मैच में टॉस की सबसे बड़ी भूमिका रहने वाली है।

कब और कहा देखे लाइव मुकाबला

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने स्पोर्ट्स चैनल पर 7:30 बजे से दिखाया जाएगा। और इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प के माध्यम कर देख सकते है। और मुकाबले का लुफ्त उठा सकते है।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की टीम

जोस बटलर,यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन(कप्तान/विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल,शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरैल, जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन,संदीप शर्मा,ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल।

सीएसके की टीम

ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्या रहाणे, शिवम दुबे, मोईन अली, रविंद्र जडेजा, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान), तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा, माथिसा पथिराना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *