16.3 C
Los Angeles
Saturday, April 13, 2024

SRH vs CSK : चेन्नई और हैदराबाद के बीच लाइव मुकाबला, ऐसी है दोनो टीमों की प्‍लेइंग इलेवन

SRH vs CSK Live: आईपीएल 2023 का 29वा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच में खेला जाएगा। दोनो टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। आईपीएल पॉइंट्स में हैदराबाद की स्तिथि अभी ठीक नही है। सबसे खास बात यह है। कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम अपने घर में मतलब चेपॉक में मुकाबला खेलने के लिए उतरने वाली है। जहां टीम बेहतरीन प्रदर्शन करती है।

ऐसे में सीएसके को यहां हराना काफी मुस्किल रहेगा। सनराइजर्स हैदराबाद के कुछ खिलाड़ी अभी कमाल का प्रदर्शन दिखा रहे है। लेकिन टीम ने अब तक जीत की लय हासिल नही की है। जो टीम के लिए बहुत जरूरी है। इस ये जान लेते है। आज के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम कोन से 11 खिलाड़ी के साथ मुकाबले खेलेगी।

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad T20 Live Streaming

कैसा रहेगा पिच का मिजाज

हैदराबाद और सीएसके के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इस पिच पर भी पिछले मुकाबले जैसे ही प्रदर्शन देखने को मिलेगा। इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को अच्छी मदद मिलती है। और गेंद ज्यादा घूमती है।

यहां हमेशा ही स्पिनर्स टीम के लिए अच्छा विकल्प साबित होते है। ऐसे में दोनों टीमें अपनी प्लेइंग इलेवन में 3 स्पिनर्स के साथ उतरने वाली है। गेंदबाजों के साथ साथ इस पिच पर बल्लेबाजों को भी काफी मदद मिलेगी। तेज गेंदबाजों के लिए विकेट निकाल पाना यहाँ थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

कहा देखे लाइव मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के बीच में इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनलो पर दिखाया जाएगा। ओर इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प के माध्यम से मोबाइल फोन पर ही देख सकते है। और इस रोमांचक मुकाबले का लुफ्त उठा सकते है।

दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कोनवे, अजिंक्या रहाणे, शिवम,मोईन अली,अंबाती रायडू, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), महीश तीक्ष्णा, तुषार देशपांडे, मथीसा पथिराना।

एसआरएच की प्लेइंग इलेवन

हैरी ब्रुक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, ऐडन मार्क्रम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा , वॉशिंगटन सुंदर, मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, उमरान मलिक।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles