21.1 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

CSK vs KKR : एक जीत से प्लेऑफ में पहुंच सकती है सीएसके ,जाने दोनो टीमों की प्लेइंग 11

KKR vs CSK Live Score: आईपीएल 2023 में आज सुपर सन्डे होने वाला है। आज एक ही दिन में 2 मुकाबले खेले जायेंगे। पहला मुकाबला आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरा मुकाबला में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

आईपीएल के इस सीजन में सीएसके की टीम ने 12 मुकाबले खेले है। जिसमे से टीम 7 मुकाबले जीते है। और पॉइंट्स टेबल सीएसके की टीम दूसरे स्थान पर मौजूद है। वही केकेआर की टीम ने 12 में से 5 मुकाबले जीत लिए है। और पॉइंट्स टेबल में यह टीम 10 अंको के साथ नंबर 8 और मोजूद हैं।

सीएसके टीम अगर आज का मुकाबला जीत जाती हैं। तो आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जाएगी। वही केकेआर की टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए यह मुकाबला जीतना बहुत जरुरी है। इस लिए आज के मुकाबले में दोनो टीमों के बीच काटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

कैसी है चेन्नई की पिच

आज का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच में चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों का दबदबा रहता है। और बल्लेबाजों को भी इस पिच पर काफी मदद मिलती है। यह पर हाई स्कारिंग मुकाबले देखने को मिलते है। चेपॉक की इस पिच कई बार 200 से ज्यादा का स्कोर देखने को मिले है। पहली पारी में यह बल्लेबाजों को पिच से मदद मिलती है। ओर दूसरी पारी तक पिच थोड़ी धीमी हो जाती है। इस पिच पर टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करती है।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग 11

सीएसके की टीम

ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्या रहाणे, शिवम दुबे, मोईन अली, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महिष तिक्षणा।

केकेआर की टीम

रहमनादुल्ला गुरबाज (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसल, रिंकु सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नारायण, अनुकुल रॉय, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles