14.8 C
Los Angeles
Tuesday, May 14, 2024

CSK vs DC: चेन्‍नई और दिल्ली के बीच होगा मुकाबला, जानें दोनो टीमों की प्लेइंग 11

CSK vs DC Playing 11: आईपीएल 2023 का 55वा मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के में खेला जाएगा। यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम खेला जाने वाला है। दिल्ली की टीम को प्लेऑफ की रेस में बने में रहने के लिए सीएसके को किसी भी हाल में हराना पड़ेगा। आईपीएल में सीएसके की टीम ने 11 में से 6 मुकाबले जीत लिए है। और पॉइंट्स में दूसरे स्थान पर मौजूद है। वही दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 10 में से 4 मुकाबले जीते है। ओर ये टीम अंक तालिका में 9वें स्थान पर है। और आज का मुकाबला दोनो टीमों के लिए बहुत खास है।

बेहतरीन प्रदर्शन कर रही सीएसके की टीम

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम को 6 विकेट से हरा दिया था। सीएसके के बल्लेबाज कमाल की फॉर्म में है। सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे टीम को अच्छी शुरुआत दिला रहे है। और शिवम दुबे ने ताबड़तोड बल्लेबाजी कर रहे हैं। उसके बाद रविंद्र जडेजा और एमएस धोनी अच्छे से पारी समाप्त कर रहे हैं। गेंदबाजी में तुषार देशपांडे और पथिराना ने बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है। वही रवींद्र जडेजा और महेश तीक्षणा ने भी काफी प्रभावित किया है।

दिल्ली कैपिटल्स की शानदार वापसी

पिछले 2 मुकाबलों से दिल्ली कैपिटल्स टीम कमाल की लय में दिखाई दे रही है। दिल्ली कैपिटल्स अपने पिछले मुकाबले में गुजरात टाइटंस और आरसीबी को हराया है। अभी फ्लिप सॉल्ट का बल्ला खूब चल रहा है। और उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 45 गेंद में 87 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।
गेंदबाजी में ईशांत शर्मा और मिचेल मार्श पावरप्ले में विकेट चटका रहे है। स्पिन गेंदबाजी में कुलदीप यादव और अक्षर पटेल भी अच्छी फॉर्म में है।

दोनो टीमों संभावित प्लेइंग 11

सीएसके की संभावित प्लेइंग 11

ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे,शिवम दुबे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/ विकेटकीपर) ,दीपक चाहर, महेश तीक्षणा, तुषार देशपांडे, मथिसा पथिराना।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11

डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, रिली रूसो, मनीष पांडे,अमन हकीम खान,अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, ईशान शर्मा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles