14.6 C
Los Angeles
Monday, April 22, 2024

IPL 2023: आईपीएल में होगी इस विस्फोटक खिलाड़ी की एंट्री, सभी टीमों के बीच में रहेगी जंग

IPL 2023 Auction

आईपीएल 2023 को लेकर तैयारी चल रही है। सभी 10 टीमें अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट को तो पहले ही जारी कर चुकी हैं। और अब IPL ऑक्शन की दिनांक भी पास आ रही है। ओर पहले ही यह साफ हो गया है। कि आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को आयोजित होने वाला है। और इस बीच वर्ल्ड के खिलाड़ी अपना अपना नाम आईपीएल के मिनी ऑक्शन के लिए दे रहे हैं।

वर्ल्ड की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग मानी जाने वाली इस लीग में सभी खिलाड़ी खेलना चाहते है। और इस बार कुछ बड़े खिलाड़ी आईपीएल से दूरी भी बना सकते हैं। ऐसा माना जा रहा। लेकिन उनकी स्थान पर कुछ नए खिलाड़ी पहली बार इसमें भाग लेते हुए भी दिखाई दे सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार क्रिकेटर भी इसमें शामिल होने का थोड़ा मन बना रहे हैं।

कैमरन ग्रीन भी आईपीएल ऑक्शन में दिखाई देंगे

Cameron Green has sent his name for the IPL 2023 auction.

ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन के बारे में यह खबर आ रही है। कि वे आईपीएल में खेलना चाहते हैं। और अपना नाम मिनी ऑक्शन में देने वाले है। कैमरन ग्रीन को यही उम्मीद है। कि पिछले कुछ समय में जिस प्रकार का प्रदर्शन उन्होंने अपनी ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए किया है। उसे देखते हुए टीमें मिनी ऑक्शन में उन पर दांव जरूर लगाएगी। और इसी साल जब ऑस्ट्रलिया टीम भारत दौरे पर थी। तब उन्होंने बहुत अच्छा खेल दिखाया था। उन्होंने 3 में से 2 मैचों में अर्धशतक जड़ा था।

जिसमें एक अर्धशतक 19 गेंदों पर ही लगाया था। और एक अर्धशतक तो बहुत लंबे अर्से तक याद रहेगा। कैमरन ग्रीन ने क्रिकेट डॉट कॉम एयू से बात करते हुए कहा। उन्होंने आईपीएल 2023 के ऑक्शन के लिए अपना नाम भेज दिया है। और इस बीच खबरें यह भी हैं। कि कैमरन ग्रीन का नाम सामने आते ही सभी को सभी टीमें ने उन पर दाव लगाने के लिए तैयार है। और जिन खिलाड़ियों को टीमें अपने कब्जे में करने को तैयार हैं। उस लिस्ट में कैमरन ग्रीन का नाम भी आ गया है।

कैमरन ग्रीन सभी टीमे लगा लगाएगी बड़ा दांव

कैमरन ग्रीन ने कहा। कि वे जितना हो सके, खेलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। और साथ ही उन्होंने कहा। वे आईपीएल में खेलना चाहते हों, लेकिन वे टेस्ट मैच भी खेलना चाहते हैं। जो उनका काफी पुराना सपना है। इस बीच कैमरन ग्रीन अपने पिता के साथ में प्रेक्टिस भी कर रहे हैं। ताकि अपने खेल को और भी ज्यादा अच्छे तरीके से खेल सके। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने भी यह कहा था। कि अगर कैमरन ग्रीन चाहते तो अपना नाम आईपीएल ऑक्शन में दे सकते हैं। और आने वाले दिनों में कुछ और भी बड़े बड़े खिलाड़ियों के नाम सामने आ सकते हैं। जो 2023 आईपीएल में खेलने के लिए अपना नाम दे सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles