IPL 2023: पंजाब किंग्स की टीम में शामिल हुआ ये खतरनाक बल्लेबाज, अब ऐसी दिखेगी टीम

IPL 2023

आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमो की तेयरिया हो चुकी हैं। सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस को टीम के बीच में 31 मार्च को खेला जाने वाला है। इस साल लगभग सभी टीमें चोट के वजह से जूझ रही हैं। पंजाब किंग्स की टीम ने भी जॉनी बेयरस्टो जैसे खतरनाक बल्लेबाज को इंजरी के वजह से खो दिया है।

लेकिन अब उन्होंने एक तूफानी बल्लेबाज को उनके रिप्लेसमेंट के रूप में अपनी टीम में शामिल कर लिया है। और यह खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो के जैसे ही टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी में माहिर है। यह खिलाड़ी और कोई नहीं ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू शॉर्ट हैं। पंजाब किंग्स ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात के बारे में जानकारी दी है।

इंग्लैंड बोर्ड ने जॉनी बेयरस्टो को नहीं दी एनओसी

जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से NOC नहीं मिलने के वजह से वह इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में नहीं खेल सकेंगे। इस क्रिकेटर ने गोल्फ कोर्स के बीच एक अजीब सी चोट के बाद अपने पैर में चोट लगने के बाद से अगस्त 2022 से सी कोई क्रिकेट नहीं खेला। वह बहुत हद तक ठीक तो हो गए है। लेकिन इस साल इंग्लैंड की टीम को बहुत से मुकाबले खेलने हैं। ऐसे में बोर्ड आने वाले समय में उनको फिट रखने को पूरी कोशिश करेगी है। यही वजह है। कि उनको आईपीएल खेलने के लिए इजाजत नहीं दी गई हैं।

आखरी कोन है मैथ्यू शॉर्ट

पंजाब किंग्स टीम में शामिल हुए। मैथ्यू शॉर्ट की बात की जाए। तो वह अब तक अपने सीनियर नेशनल टीम में जगह तक नहीं बना पाए है। इस साल खेले गए बीबीएल में उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा है। लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में वे नंबर 2 पर रहे थे। मैथ्यू शॉर्ट ने बीबीएल में 144.45 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 458 रन बनाए थे। और उनके बेहतरीन प्रदर्शन के वजह से उनको आईपीएल में मौका दिया गया है।

आईपीएल 2023 के पंजाब किंग्स की पूरी टीम

शिखर धवन (कप्तान), लायम लिविंग्स्टन,मैथ्यू शॉर्ट, प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, शाहरुख खान,अर्शदीप सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), कगिसो रबाडा,सैम करन, राज बावा, ऋषि धवन, अथर्व तायडे,नाथन एलिस, विद्वत कविराप्पा, बलतेज सिंह, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, सिकंदर रजा ,हरप्रीत भाटिया, शिवम सिंह, मोहित राठे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *