20.4 C
Los Angeles
Monday, May 20, 2024

ऋषभ पंत को लेकर सामने आई बहुत अच्छी खबर, रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

Rishabh Pant Accident

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट दिल्ली से देहरादून सड़क पर बहुत खतरनाक एक्सीडेंट हो गया हैं। और ये हादसा उस वक्त हुआ। जब ऋषभ पंत रात को दिल्ली से अपने घर रुड़की के लिए लौट रहे थे। और जानकारी के अनुसार ऋषभ पंत की कार सड़क के डिवाइडर से जा टकराई। जिसके चलते उनको बहुत चोट लगी है। और इस चोट के बाद सबसे बड़ी समस्या यह थी। कि ऋषभ पंत की चोट गंभीर है। ओर अब रिपोर्ट्स में उनके एक्सीडेंट के बाद एक बहुत अच्छी खबर भी सामने आई है।

ऋषभ पंत की रिपोर्ट्स में आया अपडेट

उत्तराखंड के रुड़की के पास एक जली हुई कार दुर्घटना में क्रिकेटर के घायल होने के बाद मेडिकल बुलेटिन में यह कहा हैं। कि भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की रीढ़ ओर दिमाग की एमआरआई जांच के परिणाम तो सामान्य हैं। 25 साल ऋषभ पंत ने अपने चेहरे पर लगी चोट, ओर घावों को ठीक करने के लिए सर्जरी भी करवाई है।

Very good news about Rishabh Pant’s health

जबकि दर्द और सूजन के वजह से उनके टखने और घुटने का MRI स्कैन शनिवार तक के लिए रोक दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, देहरादून के मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों ने भी उनको घुटने के लिगामेंट की चोट का संदेह बताया है।

ऋषभ पंत की हालत हुई स्थिर

अस्पताल से शुक्रवार की शाम को जारी एक मेडिकल बुलेटिन में कहा है। कि ऋषभ पंत की हालत अब स्थिर हैं। और इससे पहले बीसीसीआई ने एक बयान जारी किया था। जिसमें यह कहा गया था। कि ऋषभ पंत के सिर पर 2 कट लग गए हैं। और उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट भी फट गया। और उनकी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी थोड़ी चोट आई है। और उनकी पीठ पर भी बड़े बड़े चोट के घाव है। और यह दुर्घटना शुक्रवार की सुबह हुई। जब ऋषभ पंत कार से दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे। और उनकी कार दुर्घटना में गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी।

पंत को देहरादून किया था शिफ्ट

भारत के इस विकेटकीपर बल्लेबाज को पहले एक स्थानीय सक्षम हॉस्पिटल मल्टीस्पेशियलिटी एंड ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया था। और फिर देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में ले जाने से पहले पंत की चोटों का इलाज भी किया था। ऋषभ पंत श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से होने वाली टी20 और घरेलू वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे।

उनको फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जाना था। और उन्होंने हाल ही में मीरपुर में बांग्लादेश टीम के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में ही 93 रनों की बहुत शानदार मैच विनिंग पारी खेली थी। जिसने भारत को 2-0 से सीरीज जीतने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई थी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles