RR vs SRH : राजस्थान और हैदराबाद की टीम के बीच मुकाबला,ऐसी हो सकती दोनो टीमों की प्लेइंग 11

SRH vs RR Playing 11: आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच में मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच में यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने बाला है। आईपीएल पॉइंट्स टेबल में राजस्थान की टीम चौथे स्थान पर मौजूद है। वही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे है। आज के मुकाबले में ये दोनों ही टीमें हर हाल में 2 अंक अर्जित करना चाहेगी।

हैदराबाद के लिए आज का मुकाबला जीतना बहुत जरूरी है। वही राजस्थान रॉयल्स के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए ये मुकाबला जीतना जरूरी है। इसलिए आज के मुकाबले में दोनों टीमें अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ न कुछ बदलाव जरूर करेगी। राजस्थान रॉयल्स की टीम आज के मैच में रियान पराग को प्लेइंग टीम से बाहर कर सकती है। क्योंकि उन्होंने मिले हुए मौके पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

Rajasthan Royals Team 2023

लेकिन ऐसे में आज के मैच के संभावित वही गेंदबाजी में जेसन होल्डर को एक बार फिर से टीम शामिल किया जा सकता है। और एडम जा को प्लेइंग 11 से बाहर कर सकते है। वही सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग 11 में एक बार फिर से हैरी ब्रुक का भरोसा दिखाया जा सकता है। ब्रूक ने आईपीएल में एक शानदार शतक भी लगाया है। और हैदराबाद के गेंदबाज तो कमाल की फॉर्म में नजर आ रहे है। इस लिए टीम की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव की आवश्यकता नहीं है।

कैसी रहेगी जयपुर की पिच

आईपीएल का यह मुक़ाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। इस पिच से गेंदबाजों को अच्छी मदद मिलती है। और बल्लेबाजों को शॉट्स खेलने में थोड़ी परेशानी होती है। लेकिन जैसे जैसे मुकाबला आगे बढ़ता है। तो बल्लेबाजी करना आसान हो जाता हैं। इस पिच पर स्पिन गेंदबाज ज्यादा कारगार साबित हो सकते है।

यह पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने ज्यादा मुकाबले जीते है। इस पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने में फायदा है। जो भी टीम टॉस जीतेगी। वो यहां पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी। इसलिए इस पिच पर टॉस की सबसे बड़ी भूमिका रहेगी।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग 11

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान, विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल,देवदत्त पडिकल, आर अश्विन,शिमरोन हेटमायर जेसन होल्डर,ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग 11

मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रुक, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन (विकेट कीपर) ,अब्दुल समद,मार्को जानसन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन, उमरान मलिक।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles