RCB vs DC: आरसीबी और दिल्ली कैपिटल टीम के बीच खेला जाएगा मुकाबला, ऐसी हो सकती दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

DC vs RCB Predicted Playing-11

वूमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन की शुरूआत 4 मार्च से हो चुकी है। इस लीग के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने गुजरात जायंट्स को 143 रन से करारी मात दी है। और पहले मुकाबले को अपने नाम कर लिया है। तो वहीं आज 5 मार्च को लीग के दूसरा मुकाबला मुकाबला में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच में खेला जाएगा।

इस मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान स्मृति मंधाना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी करती हुई दिखाई देंगी। जो वूमेंस प्रीमियर लीग के ऑक्शन में सबसे महंगी खिलाड़ी थी।

दूसरी और दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी मेग लैनिंग के हाथो में रहने वाली है। जिन्होंने हाल में ही अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया की टीम को छठी बार टी20 चैंपियन बना दिया है। और वहीं, मुकाबले में लैनिंग के साथ साथ ऋचा घोष और जेमिमा रोड्रिग्ज भी एक्शन में दिखाई देने वाली हैं।

कब और कहा देख सकते है मुकाबला

वूमेंस प्रीमियर लीग का दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल की टीम के बीच में आज रात 8:00 बजे खेला जाएगा। ओर इस मुकाबले का टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 7:30 बजे होगा। यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कहा देखे लाइव मुकाबला

आरसीबी और दिल्ली कैपिटल के बीच में महिला प्रीमियर लीग का यह मुकाबला भी स्टार स्पोर्ट्स 18 चैनल पर सभी प्रकार की अलग अलग भाषाओं में देख सकते है। और इस मुकाबले की लाइव स्ट्रेमिंग मोबाइल देखना चाहते है। तो जियो सिनेमा के एप्प माध्यम से देख सकते है। और मुकाबले का मजा ले सकते है।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन

स्मृति मंधाना (कप्तान), हीथर नाइट, सोफी डिवाइन, एलिस पैरी, रिचा घोष (विकेटकीपर),दिशा कसत,कनिका आहूजा,एसएस पवार, श्रेयांका पाटिल, रेणुका सिंह, एमएल स्कत।

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग-11

मैग लैनिंग (कप्तान),शेफाली वर्मा, तानिया भाटिया,जेमिमा रोड्रिग्ज, जेसिआ अख्तर, एलिस कैप्सी, एम मनी, एम कैप,तीतस सधू, जेश जोनासेन ,पूनम यादव।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *