28.2 C
Los Angeles
Friday, July 26, 2024

DC vs PBKS Live Score : दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला

PBKS vs DC Live Score: आईपीएल 2023 का 59वा मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच में खेला जा रहा है। दोनो टीम के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो ही गई है। दूसरी और पंजाब किंग्स की टीम को प्लेऑफ में बने रहने के लिए यह मुकाबला जीतना बहुत जरूरी है।

Punjab Kings vs Delhi Capitals live score 2023

आईपीएल की अंक तालिका की को देखे। तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम 11 में से 4 जीत के साथ 8 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। दिल्ली के लिए प्लेऑफ में पहुंच मुश्किल लग रहा है। वही पंजाब किंग्स की टीम 11 में से 5 मुकाबले जीत लिए है। और 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल पर 8वें स्थान पर है। प्लेऑफ में बने रहने के लिए टीम को यह मुकाबला जीतना जरूरी है। और अगर टीम यह मुकाबला हार जाती है। तो प्लेऑफ का रास्ता मुस्किल ही जाएगा।

जाने पिच रिपोट्स

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के बीच में यह मुकाबला अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस पिच पर गेंदबाजों के ज्यादा मदद मिलती है। लेकिन जैसे जैसे मुकाबला आगे बढ़ता है। इस पिच पर बालेबाजो को मदद मिलने लगती है। और आज के मुकाबले में दिल्ली केपिटल्स की टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। इस पिच पर ओसत स्कोर 160 रन का है।

दोनो टीमों के आंकड़े

इन दोनो टीमों के बीच में कुल 30 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमे दोनो टीमें बराबरी पर रही है। दोनो टीमों ने 15- 15 मुकाबले जूते है। आईपीएल के इस इस सीजन यह दोनों टीमों के बीच यह काटे की टक्कर होने वाली है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम

डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिल साल्ट, मिचेल मार्श, राइली रूसो, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, प्रवीण दुबे, ईशांत शर्मा, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, खलील अहमद।

पंजाब किंग्स की टीम

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, जीतेश शर्मा, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन, सिकंदर रजा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह , ऋषि धवन।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles