25.3 C
Los Angeles
Saturday, July 20, 2024

KKR vs PBKS: केकेआर के लिए करो मरो का मुक़ाबला, जाने दोनो टीमों की प्लेइंग 11

KKR vs PBKS Playing 11: आईपीएल 2023 का 53वा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच में खेला जाएगा। दोनो टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाने वाला है। प्लेऑफ में बने रहने के लिए केकेआर केकेआर के लिए यह मुकाबला जीतना बहुत जरूरी है। पंजाब किंग्स को लास्ट मुकाबले में मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।  कोलकाता की टीम ने आईपीएल में अब 10 मुकाबले खेले है। जिसमे से टीम की 6 में हार और 4 मैचों में जीत दर्ज हुई है।

Kolkata Knight Riders Vs Punjab Kings Playing XI

आईपीएल अंक तालिका में केकेआर की टीम 8वे स्थान पर मौजूद है। वही पंजाब किंग की टीम ने इस सीजन में अब तक 10 मुकाबले खेले है। जिसमे से टीम को जीत और 5 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। आईपीएल पॉइंट्स टेबल में पंजाब की टीम 10 अंको के साथ सातवें स्थान पर मौजूद है।

पंजाब की गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन

पंजाब किंग्स के गेंदबाजों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है। मुंबई इंडियंस की के खिलाफ पिछले मुकाबले में टीम के गेंदबाजो 215 रनों के बड़े लक्ष्य बचाव तक नहीं हुआ था। टीम मुख्य गेंदबाज अर्शदीप सिंह पिछले मुकाबले में काफी महंगे साबित रहे थे। मुंबई के खिलाफ उन्होंने 4 में ओवर में 66 रन खर्च कर दिए थे। वही सैम करन ने 3 ओवर में 41 रन लुटा दिए थे। लेकिन पंजाब की टीम के बल्लेबाजों ने इस सीजन में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। ओर लियाम लिविंगस्टोन के आ जाने से टीम की बल्लेबाजी और भी मजबूत हो गई है।

कब और कहा खेला जाएगा मुकाबला

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स की टीम के बीच में यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा। दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार आज आज शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। और इस मुकाबले का टॉस मैच शुरू होने के आधे घण्टे पहले यानि शाम 7:00 बजे होगा।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग 11

केकेआर की प्लेइंग 11

जेसन रॉय, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर) , वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह,सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, वैभव अरोड़ा,हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती।

पंजाब किंग्स प्लेइंग 11

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन(कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, लियाम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान,सैम करन, हरप्रीत बर्रार, राहुल चाहर, नाथन एलिस,अर्शदीप सिंह।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles