20.7 C
Los Angeles
Tuesday, May 14, 2024

Ind vs NZ 2nd ODI Live Score: बारिश के कारण भारत की बल्लेबाजी हुई बाधित, संजू सैमसन मुकाबले से बाहर

 Ind vs NZ 2nd ODI Live Score

भारत और न्यूजीलैंड टीम के बीच में 3 मैचों की ओडीआई सीरीज का दूसरा मुकाबला हैमिल्टन के सेडोन पार्क में खेला जा रहा है। और इस मुकाबले में एक बार फिर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया ही है। और भारतीय टीम पहली पारी में बल्लेबाजी कर रही है। और टीम इंडिया ने 4.5 ओवर में 22 रन बनाये हैं। इस समय शिखर धवन 2 रन पर और शुभमन गिल 19 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। बारिश के कारण इस समय मुकाबले को रोक दिया गया है।

टीम में हुए 2 बदलाव, दीपक चाहर संजू सैमसन बाहर

इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम में 2 बड़े बदलाव किए गए हैं। और तेज गेंदबाज और आलराउंडर शार्दुल ठाकुर की जगह पर टीम में दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन टीम में शामिल कर लिया गया है। जबकि संजू सैमसन की जगह पर अंतिम ग्यारह टीम में दीपक हुड्डा को खेलने का मौका दिया गया। और वहीं भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड की टीम में एक बहुत बड़ा बदलाव किया गया हैं। और न्यूजीलैंड प्लेइंग इलेवन टीम में एडम मिल्ने की जगह पर माइकल ब्रेसवेल को शामिल किया गया हैं।

अब देखना यह है। की यह खिलाड़ी किस प्रकार का प्रदर्शन करते हैं। टीम इंडिया सीरीज का पहला मुकाबला तो गंवा चुकी है। और उसके पास इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में वापसी करने का बहुत अच्छा मौका है। और इससे पहले इस मैच में न्यूजीलैंड ने जिस प्रकार की बल्लेबाजी की थी। उसके बाद भारत के गेंदबाजों को अपने प्रदर्शन में सुधार करने की अवश्यकता पड़ेगी।

पहले वनडे मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। और टीम ने 309 रन का विशाल स्कोर भी खड़ा कर दिया था। लेकिन भारत के गेंदबाज न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों का विकेट तक नहीं ले सके। और भारतीय गेंदबाजों ने शुरुआती 6 विकेट लेकर टीम के लिए उम्मीद तो जरूर जगाई थी। लेकिन इसके बाद टॉम लेथम और केन विलियमसन ने 200 रन से अधिक की साझेदारी करके भारत के मुंह से जीत छीन ली थी।

 भारत की प्लेइंग 11

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, रिषभ पंत (विकेटकीपर),श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड की प्लेइंग 11

विलियमसन (कप्तान),फिन एलन, डेवोन कान्वे, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, माइकल ब्रेसवेल, मैट हेनरी, टिम साउथी, लाकी फर्ग्यूसन।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles