GT vs LSG: गुजरात से पिछली हार का बदला लेने उतरेगी लखनऊ की टीम ,जाने दोनो की प्लेइंग 11

LSG vs GT Live: आईपीएल 2023 के 51वे मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनो टीमों के बीच में यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है। आईपीएल के इस सीजन में दोनो टीमें दूसरे बार आमने सामने होने वाली हैं। पिछले मुकाबले में लखनऊ को गुजरात में 7 रनो से हराया था। गुजरात टाइटंस की टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर विराजमान हैं। जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम तीसरे स्थान पर मौजूद है। गुजरात की टीम आज मूकबला जीत जाती है। तो 16 अंको के साथ प्लेऑफ में पहुंच जाएगी।

अच्छी फॉर्म में चल रही गुजरात की टीम

Lucknow Super Giants vs Gujarat Titans Live Score

इस सीजन में गुजरात टाइटंस की टीम बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। टीम ने 10 मैचों में से 7 मुकाबले जीत लिए है। और जीत प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर मौजूद है। पिछले मुकाबले में हार्दिक पांड्या की टीम राजस्थान के राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हरा दिया था।। राजस्थान के खिलाफ राशिद खान ने 3 विकेट चटकाएं थे। गेंदबाजो के साथ साथ बल्लेबाज़ों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

लखनऊ की बेहतरीन गेंदबाजी

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल के बाहर होने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम काफी कमजोर दिखाई दे रही है। चेन्नई के खिलाफ टीम का लास्ट मुकाबला खराब मौसम के वजह से रद्द हो गया था। और टीम बल्लेबाजों का प्रदर्शन भी बहुत खराब रहा था। और केवल आयुष बदोनी ही अच्छी पारी खेल सके थे। टीम के स्पिनर्स गेंदबाजों ने इस सीजन में अच्छा काम किया है।

दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग 11

ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर,विजय शंकर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी।

लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग 11

क्विंटन डि कॉक( विकेटकीपर) काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस,क्रुणाल पांड्या (कप्तान), निकोलस पूरन,स्वप्निल सिंह, रवि बिश्नोई, अवेश खान, मोहसिन खान,यश ठाकुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *