16.1 C
Los Angeles
Friday, April 19, 2024

गुजरात ने खेला बड़ा दाब विलियमसन की जगह टीम में इस खतरनाक ऑलराउंडर को मिला मौका

IPL 2023: आईपीएल 2023 की शुरुआत हो गई है। और सभी टीमों ने एक एक मुकाबले खेल लिए है। आईपीएल के पहले ही मुकाबले में एक बहुत बुरी खबर मिली थी। की गुजरात टाइटंस के स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन फील्डिंग करते समय तरह चोटिल हो गए थे। विलियमसन की चोट इतनी गंभीर थी। कि वो अब इस पूरे टूर्नामेंट में नहीं खेल सकेंगे। इस लिए गुजरात टाइटंस ने एक स्टार खिलाड़ी को उनकी जगह टीम में शामिल कर लिया है।

इस खतरनाक ऑलराउंडर की गुजरात टीम में एंट्री

Dasun Shanaka replaces Kane Williamson in Gujarat Titans squad

गुजरात टाइटंस की टीम में श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका को शामिल कर लिया है। शनाका आईपीएल में केन विलियमसन की जगह खेलेंगे। दासुन शनाका एक खतरनाक ऑलराउंडर है। और उनके टीम में आ जाने के बाद गुजरात टाइटंस की टीम और अधिक मजबूत हो चुकी है। शनाका को पिछले साल आईपीएल की नीलामी में किसी भी टीम ने नही खरीदा था। लेकिन अब उनको आईपीएल में मौका दिया गया है। वह अपने फिनिशिंग अंदाज के लिए जाने जाते है। और श्रीलंका के लिए रेगुलर गेंदबाजी भी करते हैं।

विलियमसन को लगी गंभीर चोट

आईपीएल सीजन के ओपनर मुकाबले में केन विलियमसन को जब चोट लगी थी। तब उनसे कर खड़े भी नही हुआ जा रहा था। वह अपने पैरों पर वापस चलकर नहीं जा सके थे। उनको सपोर्ट स्टाफ और फीजियो कंधे के द्वारा सहारे से बाहर ले जाया गया था। इसके बाद उनको स्कैन के लिए ले जाया गया। जिसमें मिली जानकारी के मुताबिक एसीएल टीयर 2 की चोट का पता लगा। केन विलियमसन आईपीएल को छोड़कर घर वापस लौट चुके है।

ऐसे चोटिल हुई केन विलियमसन

गुजरात टाइटन्स की टीम के लिया 13वां ओवर जोशुआ लिटिल डाल रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद पर चेन्नई के स्टार बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने एक बड़ा शॉट लगाया और गेंद सीधे बाउंड्री के बाहर जा रही थी। तभी बाउंड्री लाइन के पास खड़े स्टार केन विलियमसन ने खतरनाक फील्डिंग की। और गेंद को पकड़ने की पूरी कोशिश की। लेकिन वह बाउंड्री लाइन के बाहर जा गिरे। और उनका घुटने में चोट आ गई। और वह दर्द से कराहते हुए नीचे गिर गए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles