18.9 C
Los Angeles
Wednesday, July 17, 2024

DC vs GT : दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात की प्लेइंग 11, जाने किसे मिलेगा मौका

DC vs GT Playing XI : दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस की टीम के बीच में आईपीएल 2023 का 7वां मुकाबला आज को खेला जाने वाला है। इस सीजन यह दोनों टीमों का दूसरा मुकाबला होने वाला है। पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को टीम को जहां लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं गुजरात टाइटंस टीम ओपनिंग मुकाबले में सीएसके को हराकर आई है। दोनों टीमों के लिए इस मुकाबले की प्लेइंग इलेवन चुनना एक बड़ी परेशानी का विषय है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम में ओनरिक नॉर्खिया और लुंगी एनगिडी की वापसी हो गई है। तो गुजरात की टीम में डेविड मिलर शामिल हो गए है। लेकिन केन विलियमसन के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद गुजरात टाइटंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। आईपीएल के नियम के मुताबिक एक टीम में केवल 4 विदेशी खिलाड़ी ही खेल सकते हैं।

Delhi Capitals vs Gujarat Titans Playing XI

पहले मैच में कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ साथ मिचेल मार्श,रोवमैन पॉवेल,राइली रूसो को शामिल किया था। अब स्टार पेसर एनरिक नॉर्खिया और एनगिडी भी टीम में शामिल हो चुके हैं। ऐसे में किसको टीम मोका और किसे नहीं। यह दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक चर्चा का बड़ा विषय है।

एनरिक नॉर्खिया को तो बाहर करने का रिस्क टीम बिल्कुल भी नहीं लेना चाहेगी। और उन्होंने सालो से दिल्ली कैपिटल्स के लिए बहुत अच्छा परफॉर्मेंस किया है। ऐसे में राइली रूसो को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते है। और टीम यश ढुल और मनीष पांडे के रूप में अतिरिक्त बल्लेबाज को मौका दे सकती है। वहीं गुजरात टाइटंस की टीम में केन विलियमसन की जगह पर डेविड मिलर को टीम शामिल कर लेगी।

दोनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स की टीम

डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, मिचेल मार्श,सरफराज खान (विकेटकीपर),अमन खान,रोवमेन पॉवेल, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्खिया, कुलदीप यादव, खलील अहमद।

गुजरात टाइटंस की टीम

शुभमन गिल, रिद्धिमान साह (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर,डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल,आर साई किशोर।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles